विक्की कौशल, प्रीतम ने मुंबई में जीजेईपीसी के आईआईजेएस प्रीमियर में ग्लैमर और चकाचौंध का तड़का लगाया

अभिनेता विक्की कौशल और संगीत उस्ताद प्रीतम ने ३९वें इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो (आयआयजेएस ) प्रीमियर में चकाचौंध और ग्लैमर का तड़का लगाया, जो दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी रत्न और आभूषण प्रदर्शनी है।

अपने प्रतिष्ठित चैरिटी डिनर, ज्वेलर्स फॉर होप के ८वें संस्करण में, जीजेईपीसी ने महिला-बाल संबंधी मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक प्रमुख गैर सरकारी संगठन, रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया को देने के लिए एक प्रभावशाली दान जुटाया।

विक्की कौशल ने रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया की ओर से व्यक्तिगत रूप से इस कार्यक्रम में भाग लिया और संगठन और भारत में इसके प्रभाव के बारे में बात की।रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया एक समर्पित गैर-लाभकारी ट्रस्ट है जो शिक्षा, स्वास्थ्य और जागरूकता पहल के माध्यम से कम भाग्यशाली लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध है। एनजीओ का प्राथमिक ध्यान कन्या भ्रूण हत्या, भ्रूण हत्या, लड़के-बच्चे को प्राथमिकता और ग्रामीण गांवों में महिलाओं और बच्चों के सामने आने वाली चुनौतियों जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करना है।इवेंट के दौरान स्टेज पर एक्ट्रेस मॉडल सारा-जेन डायस ने विक्की कौशल का इंटरव्यू लिया।

अभिनेता विक्की कौशल ने कहा, “मैं ज्वैलर्स फॉर होप और जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल को बहुत धन्यवाद और आभार व्यक्त करना चाहता हूं एक ऐसे उद्देश्य को पहचानने और उसका समर्थन करने के लिए जो मेरे दिल के बहुत करीब है – रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया (आरपीआई)। आरपीआई ने अपने शिक्षा कार्यक्रम के लिए पिछले कुछ वर्षों में जो काम किया है, उस पर मुझे बेहद गर्व है- माउंटेन व्यू स्कूल, जो क्षेत्र के सभी वंचित बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के लिए समर्पित है। मैं आशा और कामना करता हूं कि आप सभी अपना समर्थन जारी रखें आने वाले वर्षों में भी ऐसे सभी नेक कार्य होंगे।”

३ अगस्त को जी ओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयआयजेएस सेलिब्रेशन नाइट में प्रीतम ने मौज, माजा, मस्ती और संगीत का समावेश किया. श्री शाह, श्री किरीट भंसाली (उपाध्यक्ष, जीजेईपीसी) के साथ भारत के रत्न और आभूषण निर्यात उद्योग के दिग्गज उपस्थित थे; श्री नीरव भंसाली (संयोजक, राष्ट्रीय प्रदर्शनी), मिलन चोकशी, संयोजक, प्रमोशन मार्केटिंग, जीजेईपीसी, श्री पॉल रोवले, कार्यकारी उपाध्यक्ष, डायमंड ट्रेडिंग, डी बीयर्स ग्रुप; सोमसुंदरम पीआर (एमडी, भारत, वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल) और श्री सब्यसाची रे (कार्यकारी निदेशक) सहित अन्य.

पहली बार,आयआयजेएस प्रीमियर ३ से ७ अगस्त तक दो स्थानों – जीओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक साथ आयोजित

किया गया है, और बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र (बीईसी) ४ से ८ अगस्त तक। एक नए रिकॉर्ड में, २,000 आगंतुकों सहित लगभग ५0,000 आगंतुक भाग ले रहे हैं ६५ से अधिक देशों से। यहां १,८५० प्रदर्शकों के साथ ३,२५० स्टॉल हैं, जो ७0,000+ वर्ग मीटर के विशाल क्षेत्र को कवर करते हैं.

जीजेईपीसी के अध्यक्ष विपुल शाह ने कहा,अपनी स्थापना के बाद से, रत्न और आभूषण उद्योग कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल में सबसे आगे रहा है, समाज को वापस लौटाने और एक सामान्य उद्देश्य के लिए एकता को बढ़ावा देने के लोकाचार को अपनाना। ज्वेलर्स फॉर होप के नेक मंच के माध्यम से, परिषद ने शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, स्वच्छता और बहुत कुछ सहित कई सार्थक कारणों का समर्थन किया है. इस वर्ष, हम प्रतिष्ठित अभिनेता विक्की कौशल द्वारा समर्थित एक प्रभावशाली एनजीओ, रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया को अपना समर्थन देने में प्रसन्न हैं. कन्या भ्रूण हत्या, भ्रूण हत्या, लड़के को प्राथमिकता देना और महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करने के लिए उनका समर्पण और ग्रामीण गांवों के बच्चे हमारी दृष्टि से पूरी तरह मेल खाते हैं. हम आशावादी हैं कि हमारे सामूहिक प्रयास सकारात्मक परिवर्तन लाएंगे और कम भाग्यशाली लोगों के जीवन पर स्थायी प्रभाव डालेंगे.”

——–मुंबई प्रतिनिधी रमाकांत मुंडे

विक्की कौशल, प्रीतम ने मुंबई में जीजेईपीसी के आईआईजेएस प्रीमियर में ग्लैमर और चकाचौंध का तड़का लगाया

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta