सपनों का भविष्य बनाने के लिए अतीत और वर्तमान का अनुठा मिलन

“एक वास्तविक इमारत वह है जिसे देखकर आंख चमक और ठहर सकती है।” – एज्रा पाउंड
यदि हमारा अतीत हमारे भविष्य को मजबूत करने में मदद करता है और हमारी विरासत हमें अद्वितीय बनाती है, तो आपको बहु-प्रतिभाशाली इंजीनियर, डेवलपर और एक कला पारखी डॉ. नवनीत कपूर से मिलना चाहिए। उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड मैनेजमेंट और कम्युनिकेशन में प्रतिष्ठित पीएचडी डिग्री है उन्हें यह डिग्री संयुक्त राष्ट्र से जुड़े संगठन यूनेस्को से मिली है। उन्होंने अपनी प्राचीन महिमा, एक विरासत चमत्कार, अंजुना गोवा में एक पुर्तगाली विला, जो १३० साल पुरानी इमारत है (जी हाँ, आपने सही सुना है) विवेंद्ज़ डी अंजुना नामक संपत्ति का अधिग्रहण और पुनर्स्थापित किया है। अंजुना के मध्य में समुद्र तट के ५०० मीटर के दायरे में यह स्थित है।
जैसा कि कहा जाता है, ‘आर्किटेक्चर को अपने समय और स्थान की बात करनी चाहिए, लेकिन काल से परे होना चाहिए,’ यदि आप सूर्यास्त, खुले आसमान और हरे-भरे मैदान से प्यार करते हैं, तो यह वह जगह है जिसे आप वर्षों से कल्पना करते रहे होंगे, लेकिन पता नहीं होगा कि किससे पूछना है और कहां खोजना है!
यह विला गोवा के केंद्र में एक आलीशान ३ – कमरे की संरचना है। ऊपरी डेक में आप समुद्र तट से लहरों को सुनें। लिविंग एरिया १०० साल पुराने ट्रंक, एक क्लासिक रिकॉर्ड प्लेयर, एक रेट्रो वायर टेलीफोन और बहुत कुछ जैसे हेरिटेज अजूबों से सुसज्जित है!
एक निजी पूल और एक सम्मोहक सूर्यास्त और क्षेत्र के दृश्य के साथ, विला में एक खुले कॉन्सेप्ट वाला रहने का क्षेत्र है। ऊंची छतें हवादार महसूस करती हैं। लिविंग रूम एक एयर कंडीशनर और वाई-फाई सक्षम टीवी के साथ-साथ ४ मेहमानों के लिए रसोई और खाने की मेज से सुसज्जित है।
मास्टर बेड रूम ग्राउंड फ्लोर के दाईं ओर स्थित है। यह एक अच्छे आरामदायक बिस्तर से सुसज्जित है। बेडसाइड टेबल के साथ हेडबोर्ड के साथ एक डबल बेड, लैंप/लाइट, एक वार्डरोब, बैठने की जगह और वॉशरूम में बाथटब, शावर जेल, शैंपू, हैंड वॉश, नहाने का तौलिया, हाथ का तौलिया और वॉशरूम टिश्यू रोल किसी ५ सितारा होटल की तरह मुहैया कराए जाते हैं।
खैर, ऊपरी डेक में एक ड्रिंक लें और रोमांटिक सूर्यास्त के सुंदर दृश्य और गोवा के मनभावन हरे-भरे खेतों में खो जाएं, दो बार न सोचें, बस अपने सपनों की जगह में प्रवेश करें, इस गौरवपूर्ण स्थान के मालिक होने के बाद लंबे समय तक आपकी सराहना की जाएगी!
जैसा कि डॉ कपूर ने संक्षेप में स्पष्ट किया है, “२२ से अधिक वर्षों से, हमारी कंपनी स्क्वायर ड्रीम्स समूह विलासिता की सेवा कर रहा है। वर्षों से हमने अपने ग्राहकों के बीच उत्कृष्ट कारीगरी के साथ विश्वास बनाया है। उत्तरी गोवा में प्रत्येक लक्ज़री विला जिसे हम विवेंद्ज़ डी अंजुना के अलावा निर्माण कर रहे हैं, एक बहुत ही अनूठी शैली को ध्यान में रखते हुए यह सुनिश्चित किया गया है कि हर दिन आराम और उत्साह के अलावा कुछ भी नहीं है। यहां रहना आपके अपने निजी स्वर्ग में रहने से कम नहीं होगा जो आपकी क्वालिटी के अनुसार बनाया गया है।”
“जब हम गोवा में प्रीमियम विला का निर्माण करते हैं, तो हम चाहते हैं कि यह अद्वितीय, विशेष हो। यदि आप गोवा में लक्ज़री विला खरीदना चाह रहे हैं, तो आप शायद उज्ज्वल, रोशनी से भरे स्थानों की तलाश कर रहे हैं, जो आपको सहजता का एहसास दिलाते हैं। हम ऐसे स्थानों का चयन करते हैं जो निजी, शांतिपूर्ण और सभी पर्यटक उन्माद से दूर हों,” डॉ कपूर ने कहा।
कोई आश्चर्य नहीं, विवेन्डा डी एक्वा में गोवा में शुद्ध विलासिता के प्रतिबिंब के साथ विला और भी बहुत कुछ है!
और डिजाइन की उत्कृष्टता के पीछे के व्यक्ति पर भरोसा करें, अथक मिशन के साथ अद्वितीय व्यक्ति डॉ नवनीत कपूर जो इतिहास से जुनून, डिजाइन और प्रेरणा को वापस लाकर सुंदर स्थान बनाने में विश्वास करते हैं।

 

सपनों का भविष्य बनाने के लिए अतीत और वर्तमान का अनुठा मिलन

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta