ब्लॉकबस्टर हीरोइन स्वीटी छाबड़ा की भोजपुरिया स्टाइल की होली पार्टी में लगा सेलेब्रिटीज़ का मेला

भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई में शानदार होली मिलन समारोह का आयोजन किया और यह होली पार्टी एक यादगार जश्न में बदल गई। यहां टीवी और फ़िल्म जगत की कई सेलेब्रिटीज़ ने जमकर होली खेली और खूब मस्ती की। सभी मेहमानों ने स्वीटी छाबड़ा को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और उनके इस होली मिलन समारोह की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं कहा कि सभी अभिनेत्रियों को इस तरह का कार्यक्रम करना चाहिए। पहली बार किसी भोजपुरी ऎक्ट्रेस ने होली मिलन पार्टी रखी वो भी एकदम झकास भोजपुरिया स्टाइल में।

दून वैली फाइनांस एंड लीजिंग लिमिटेड की ओर से प्रायोजित इस होली पार्टी में स्पेशल भोजपुरी डिनर का प्रबंध किया गया था। यहां सभी ने रंगों के इस पर्व को खूब मस्ती और उल्लास के साथ मनाया। म्युज़िक और डांस के माहौल में सभी सराबोर हो गए।

स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई के अंधेरी वेस्ट में इस होली पार्टी का आयोजन किया। बेहद उत्साहित स्वर में उन्होंने कहा कि होली मिलन समारोह करके बेहद मजा आया। सभी के साथ होली पार्टी करना यादगार रहा। यह उत्सव बेहद मजेदार और मस्ती भरा रहा।

उल्लेखनीय है कि स्वीटी छाबड़ा जहां अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं वहीं सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण भी छाई रहती हैं। प्रतिदिन जिम जाने वाली ऎक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा की वर्क आउट की तस्वीरें भी काफी अमेज़िंग होती हैं। खुद को फिट और फाइन रखने वाली स्वीटी की मुस्कान बड़ी स्वीट है।  वह योगा भी करती हैं।

बता दें कि स्वीटी छाबड़ा ने ‘लागल रहा ए राजा जी’, ‘गवनवा लेजा राजा जी’, ‘दुल्हन अईसन चाही’, ‘सौगंध’, ‘दाग’ और ‘रणभूमि’ जैसी कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए हैं।

   

ब्लॉकबस्टर हीरोइन स्वीटी छाबड़ा की भोजपुरिया स्टाइल की होली पार्टी में लगा सेलेब्रिटीज़ का मेला

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta