मून चैरिटेबल फाऊंडेशन की अनुष्का दास द्वारा महिला दिवस कार्यक्रम में अनूप जलोटा, दिलीप सेन, इंस्पेक्टर रजनी सलुंखे, विनोद मिश्रा की उपस्थिति

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ८ मार्च २०२३ को मुम्बई के व्यंजन हॉल में मून चैरिटेबल फॉउंडेश की फाउंडर अनुष्का दास ने ४८वें इंटरनेशनल वोमेन्स डे कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया। यहां अनुष्का दास की पूरी टीम मारिया फर्नांडीज, राहुल महाडिक, विमल कौशल, माणिक बत्रा, हरीश भारद्वाज और नरेंद्र तोतलानी मौजूद थे।
इस शानदार प्रोग्राम में विशिष्ट अतिथि पद्मश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा थे जबकि मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर रजनी सलुंखे थीं। बीजेपी काउंसलर ग्रुप के लीडर विनोद मिश्रा और संगीतकार दिलीप सेन भी यहां खास मेहमान के रूप में हाज़िर हुए।
सबसे पहले सभी गेस्ट्स ने दीप प्रज्वलित किया और उसके बाद प्रोग्राम की शुरुआत हुई।अनुष्का दास ने अनूप जलोटा, संगीतकार दिलीप सेन, इंस्पेक्टर रजनी सलुंखे और विनोद मिश्रा को सम्मानित किया।
अनूप जलोटा, संगीतकार दिलीप सेन, इंस्पेक्टर रजनी सलुंखे के हाथों कई क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली महिलाओं को अवार्ड से नवाजा गया। जोयिता चटर्जी ने अनुष्का दास की इस पहल की प्रशंसा की।
अनुष्का दास अपने मून चैरिटेबल फाउंडेशन के माध्यम से जरूरतमंदों को खाना और कपड़े वितरित करती हैं। मंगल प्रसाद लोधा (भाजपा) का भी सहयोग रहा।
विशिष्ट अतिथि अनूप जलोटा ने बताया कि महिला दिवस के अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम का सफल आयोजन करने के लिए अनुष्का दास बधाई की पात्र हैं। आज महिलाएं हर क्षेत्र में बडे कारनामे कर रही हैं। मैं यह सन्देश देना चाहूंगा कि लोग जिस तरह अपनी मां बहन की इज्जत करते हैं दूसरों की मां बहन का भी सम्मान करें। महिलाओं के प्रति मानसिकता बदलनी होगी।
दिलीप सेन ने भी महिला दिवस पर समाज मे महिलाओं की महत्ता पर प्रकाश डाला और मून चैरिटेबल फाउंडेशन की संस्थापक अनुष्का दास द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा की।
यहां कई महिला पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर अनुष्का दास ने सभी गेस्ट्स का आभार जताया और कहा कि मून चैरिटेबल फाउंडेशन समाज हित और जनता की भलाई के कई कार्य कर रहा है।
इस कार्यक्रम के पीआर की जिम्मेदारी मुंडे मीडिया ने बखूबी निभाई।

—छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

      

मून चैरिटेबल फाऊंडेशन की अनुष्का दास द्वारा महिला दिवस कार्यक्रम में अनूप जलोटा, दिलीप सेन, इंस्पेक्टर रजनी सलुंखे, विनोद मिश्रा की उपस्थिति

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta