लीजा सिंह बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं !

एक शानदार अभिनेत्री, मॉडल और एक अद्भुत परफॉर्मर, लीजा सिंह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए तैयार हैं। वह एक खिलाड़ी भी हैं जो अब अगले साल होने वाली गन शूटिंग प्रतियोगिता में कोलकाता का प्रतिनिधित्व करेंगी। हाल ही में लिज़ा की स्टार से भरे सोसाइटी अवार्ड्स में शाही एंट्री हुई।

संयोग से, हाल ही में रिलीज़ हुई सुभाष घई की फिल्म 36 फार्म हाउस में सुंदर और बहुत प्रतिभाशाली लीज़ा मुख्य अभिनेत्री थीं।

“मैं कोलकाता में पैदा हुई थी। हां, मुझे बचपन से ही अभिनय में दिलचस्पी थी। यह मेरे खून में है जिसे मैंने बाद में पहचाना। मेरी माँ मुझे बाथरूम तक में नाचते देखकर खुश हो जाती थी! हर यात्रा की एक शुरुआत होती है और जैसा कि वे कहते हैं, ‘सुबह दिन दिखाता है’, अपनी आकर्षक मुस्कान के साथ लीज़ा बताती हैं।

तो लिजा मुंबई कैसे आ गईं? “मैं पांच साल पहले मुंबई आई थी। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए नहीं, बल्कि व्यापार करने के लिए,” लीजा ने बॉलीवुड में अपनी अब तक की यात्रा के बारे में बताया, “ठीक है, कुछ खट्टा कुछ मीठा .. लेकिन मैं अपनी यात्रा से सीखती हूं। ”

और प्रतिस्पर्धा से उबरने के लिए लिजा की रणनीति क्या है क्योंकि फिल्म उद्योग में बहुत सारे नए कलाकार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं?

लिज़ा कहती हैं, “सभी की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है। कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। मैं अपना काम खुद कर रही हूं.. वे अपना काम करेंगे।”

अपने बॉलीवुड आइडल के बारे में लिजा मुस्कराते हुए कहती हैं कि यह शाहरुख खान हैं। “वह बहुत बहुमुखी है! मैं हमेशा उन्हें अपने गुरु के रूप में प्रशंसा करती हूं,” लिजा कहती हैं।

लिज़ा के शौक क्या हैं?वह रिलैक्स कैसे करती है? लीजा जवाब देती हैं, “नई जगहों की यात्रा करना और घुड़सवारी करना मेरा तनाव कम करने वाला है। मैं शांत और आत्मविश्वासी हूं।”

   

लीजा सिंह बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं !

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta