साकेत गिरी को मिला दीपावली का बड़ा गिफ्ट, ‘जीत’ के बाद फिर जीतेंगे फैंस के दिल

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करके राईजिंग स्टार साकेत गिरी ने भोजपुरी फिल्म ‘जीत’ से अपने फैंस और दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म जीत में शानदार अभिनय का जौहर दिखाया है और सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। जीत से अपने फैंस व ऑडियंस का दिल जीतने के बाद साकेत को दीपावली का अनमोल तोहफा मिल गया है। जी हाँ! दीवाली का तोहफा के रूप उन्हें एक बहुत बड़े बजट की फ़िल्म मिल गई है। फ़िल्म का नाम अभी गोपनीय रखा गया है, सिर्फ ‘प्रोडक्शन नंबर 2’ के नाम से अनाउंसमेंट किया गया है। इस अनाम फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में की जाएगी। जिसके लिए बतौर हीरो साकेत गिरी को अनुबंधित कर लिया गया है। जिससे दीपावली का यह विशेष तोहफा पाकर वे काफी खुश हैं और उन्होंने सभी अपने चाहने वालों इस कामयाबी के लिए तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

बता दें कि साकेत के लिए सबसे खुशी की बात यह भी है कि उनको आजमगढ़ से सांसद व भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का फुल सपोर्ट मिल रहा है। चूँकि साकेत गिरी भी आजमगढ़ के रहने वाले हैं, इसलिए यह उनके लिए दोहरी खुशी है। एक बड़े स्टार का साथ मिलना और अपने गृह जनपद शूटिंग करना बहुत ही अच्छी बात है। इससे उनके क्षेत्र के लोग भी उनके जुड़े रहेंगे और फ़िल्म की शूटिंग का आनंद लेंगे।

गौरतलब है कि साकेत गिरी बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं। उनका लुक और बॉडी लैंग्वेज बहुत अट्रैक्टिव है, जोकि उनके लिए प्लस पॉइन्ट है। बतौर हीरो साकेत की पहली भोजपुरी फिल्म जीत टीवी चैनल B4U भोजपुरी पर रिलीज हो चुकी है। इस फ़िल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। उनके एक्टिंग को खूब सराहा गया है। इस फिल्म से उन्होंने अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया है।

साकेत गिरी को मिला दीपावली का बड़ा गिफ्ट, ‘जीत’ के बाद फिर जीतेंगे फैंस के दिल

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta