निर्माता ऎक्टर हरिओम घाडगे, निर्देशक आशिष नेवाळकर की मराठी फ़िल्म “हरिओम” का टीजर हुआ लांच

सिद्धिविनायक मंदिर में निर्माता निर्देशक और टीम ने बप्पा का आशीर्वाद लिया श्री हरि स्टूडियोज के बैनर तले बनी जबर्दस्त एक्शन मराठी फिल्म “हरिओम” का आज टीज़र और ट्रेलर लॉन्च किया गया। मुम्बई के सिद्धिविनायक मंदिर में निर्माता निर्देशक और टीम ने बप्पा का आशीर्वाद लिया, उसके बाद फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च करके इस फ़िल्म के बारे में मीडिया को बताया। इस अवसर पर निर्माता और अभिनेता हरिओम घाडगे, निर्देशक आशिष नेवाळकर, एक्टर गौरव कदम मौजूद रहे। दो भाइयों की स्टोरी पर बेस्ड फ़िल्म में हरिओम घाडगे ने बड़े भाई हरि का रोल किया है जबकि ओम के रोल को गौरव कदम ने निभाया है।

फ़िल्म हरिओम के कुशल निर्देशक आशिष नेवाळकर ने यहां बताया कि हमारी मराठी फिल्म हरिओम का आज टीज़र रिलीज किया गया, फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी। हमने सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन किए। उनकी कृपा से ही इतनी अच्छी फ़िल्म बनी है। यह फ़िल्म ऐसे हालात में बनी है जब सारी फ़िल्म इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई थी। किसी के पास काम नहीं था, ऐसे समय मे निर्माता हरिओम जी आगे आए और उन्होंने इतनी बढ़िया फ़िल्म बनाने का प्रयास किया और उसमें वह कामयाब हो गए।

निर्देशक आशीष नेवालकर ने बताया कि हरिओम फ़िल्म के जरिये मराठी सिनेमा को 2 नए चेहरे मिलने जा रहे है हरिओम और गौरव कदम। हरिओम जी ने इतनी बड़ी एक्शन फिल्म मराठी में बनाने की हिम्मत दिखाई है। उनको इसकी कहानी पे विश्वास था। बहुत अच्छी फ़िल्म एक अच्छी नियत के साथ बनाई गई है। फ़िल्म मराठी मनुष्य की अस्मिता को दर्शाती है, एक मराठी आदमी क्या कर सकता है, यह इस फ़िल्म में दिखाया गया है। इसमे दो भाइयों के प्रेम को दिखाया गया है जो आज के समाज मे कम देखने को मिलता है। यह फ़िल्म लोगों को प्रेरणा देने के उद्देश्य से बनाई गई है।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर और मुख्य अभिनेता हरिओम घाडगे ने कहा कि हमारी फ़िल्म हरिओम पूरी हो चुकी है। आज सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर हमने आशीर्वाद लिया। मैंने बड़े भाई हरि का रोल किया है। फ़िल्म दो भाइयों की स्टोरी है। दर्शक यह फ़िल्म परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फ़िल्म का संगीत काफी बेहतरीन है। इसकी कहानी, कंटेंट दिल को छूने वाला है।

वहीं फ़िल्म के डायरेक्टर आशीष ने कहा कि अपने बलबूते पर हरिओम जी ने ज़िंदगी मे बहुत कुछ किया है। उसी तरह फ़िल्म में जो दो भाई दिखाए गए हैं, वो भी अपने बल बूते पर काफी कुछ करते हैं। इसलिए हरिओम का कनेक्शन फ़िल्म के नाम और मुख्य किरदार के नाम हरि और ओम से काफी गहरा है।

फ़िल्म में छोटे भाई का रोल कर रहे अभिनेता गौरव कदम ने कहा कि फ़िल्म हरिओम की विशेषता यह है कि इसमे जितने खतरनाक स्टंट्स हैं, वो सभी हम दोनों भाइयों ने खुद किए हैं, कहीं भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नही किया गया है। यह पहली ऐसी मराठी फिल्म होगी जिसके सभी एक्शन माइंड ब्लोइंग हैं। दो भाइयों की बॉन्डिंग, उनके बलिदान को दिखाया गया है। पिक्चर में युवा पीढ़ी के मोटीवेशन और प्रेरणा के लिए कई सन्देश हैं। मैं सभी से अनुरोध कर रहा हूँ कि जब फ़िल्म रिलीज हो तो लोग अपनी फैमिली, बच्चों को लेकर सिनेमाघरों में जाकर यह फ़िल्म जरूर देखें। मराठी में ऐसा स्टंट्स पहली बार देखा जाएगा। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। हम दोनों एक्टर्स ने 6-7 महीने तक साथ मे प्रैक्टिस की। अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। युवाओं को यह फ़िल्म हमारी सभ्यता संस्कृति और हमारी जड़ों से रूबरू करवाएगी।

फ़िल्म मराठी में तो रिलीज हो ही रही है इसे साउथ की भाषा मे भी डब किया गया है।

फ़िल्म के पीआरओ रमाकांत मुंडे (मुंडे मीडिया) हैं।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

निर्माता ऎक्टर हरिओम घाडगे, निर्देशक आशिष नेवाळकर की मराठी फ़िल्म “हरिओम” का टीजर हुआ लांच

 



Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta