दुनिया के सबसे बड़े फैन विशाहरुख ने मनाया अनोखे अंदाज में शाहरुख खान का जन्मदिन

लखनऊ में शाहरुख फैन फोर्स के प्रेसिडेंट विशाल सिंह उर्फ विशाहरुख  ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर सभी फैंस की तरफ से अनोखे तरीके से जन्मदिन मनाया । सबसे पहले सहारा स्टेट स्थित जयति भारतम् दिव्यांगजन संस्था में जाकर  विशाहरुख  ने अपनी पत्नी रुचि खान बेटी सिमरन और बेटे आर्यन के साथ केक काटकर तकरीबन 30 दिव्यांगजनों के बीच खाने-पीने की सामग्री वितरित कर जन्मदिन मनाया। उसके बाद मूकबधिर बच्चों के स्कूल जाकर शिखा सिंह के साथ केक सभी बच्चों से कटवाकर मनाया l सब बच्चों को  गिफ्ट देकर शाहरुख खान का जन्मदिवस बेहद खास तरह से मनाया और सभी दिव्यांगजनो और मूकबधिर बच्चों और स्टाफ ने शाहरुख खान की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की ।

इसके बाद विशाहरुख ने एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ सिरोज हैंग आउट गोमती नगर में केक काटकर और सभी को शाहरुख खान के जन्म दिवस के  अवसर पर तोहफे बांटकर जन्मदिन मनाया और वादा किया कि किसी भी जरूरतमंद को अगर किसी भी प्रकार की जरूरत है तो शाहरुख फैन फोर्स क्लब हमेशा ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद तत्पर रहेगा । इस  अवसर पर विशाहरुख के साथ उनकी पत्नी रुचि खान सिमरन आर्यन व शहर के जाने-माने लोगों में वरिष्ठ समाजसेवी शिखा सिंह, मुकेश मिश्रा, मनोज सिंह चौहान कृष्ण प्रताप सिंह उत्तम पोरवाल गुंजन वर्मा मनीष पंडित समेत कई लोग शामिल रहे।

विशाहरुख  ने कहा कि हम लोग हर साल 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का जन्मदिन इसी तरह मनाते हैं और इस दिन जरूरतमंद लोगों की मदद करके जन्मदिन मनाने से जो खुशी मिलती है वह शायद किसी बात से नहीं मिलती।  क्योंकि शाहरुख खान जी कहते हैं कि किसी की मदद करना सबसे बड़ा शबाब का काम है और हम सब उनके चाहने वाले आज के दिन उनका जन्मदिन मनाने के साथ-साथ जरूरतमंदों के बीच जाकर उनकी जरूरतें पूरी करने की पूरी कोशिश करते हैं। अंत में शिखा सिंह ने समाज के सभी लोगों को ये संदेश दिया की की छोटी छोटी दूसरों को देने में जो खुशी मिलती हैं वो पैसों से खरीद नहीं सकते l

    

दुनिया के सबसे बड़े फैन विशाहरुख ने  मनाया अनोखे अंदाज में शाहरुख खान का जन्मदिन

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta