पवन सिंह के साथ एनआरआई राम शर्मा ने “हमार स्वाभिमान” से रचा इतिहास, विदेश के सिनेमाहाल में भी अब बजेगा भोजपुरी का डंका

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ बम्पर ओपनिंग से नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है और उनका पॉवर दर्शकों का दिल जीत रहा है। जी हाँ! महा पर्व छठ पूजा पर बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में भव्य पैमाने पर रिलीज की गई रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘हमार स्वाभिमान’ को बम्पर ओपनिंग मिली है। रुपहले परदे पर इस फ़िल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह दिखा है, ऑडियंस तालियों और सीटियों के साथ इंज्वॉय कर रहे हैं। इस फ़िल्म में पवन सिंह अपने चिर परिचित एक्शन पैक्ड में तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही उनका अलग-अलग अवतार भी फिल्म का आकर्षण का केंद्र बिन्दु बना हुआ है। इस फिल्म में वे तलवारबाजी का करतब करते नजर आते हैं, तो कभी अखाड़े में धोबी पछाड़ लगाते हुए। उनके फैंस और ऑडियंस को यह फ़िल्म फुल एंटरटेनमेंट कर रही है।

गौरतलब है कि राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ को सिनेमाघरों में फ़िल्म वितरक कंपनी प्रांशुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण कुमार ने रिलीज किया है। फ़िल्म के निर्माता राम शर्मा (एनआरआई) हैं। निर्देशक चंद्र भूषण मणि हैं। फ़िल्म का ट्रेलर टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जोकि रिलीज होते ही वायरल हो गया था। इस फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। गीतकार मनजी मीत, जे.डी. बहादुर हैं और संगीतकार छोटे बाबा बसही, छोटू रावत व संगम सिंह हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संकलन संतोष हरावड़े, मारधाड़ श्री श्रेष्टा, नृत्य रिक्की गुप्ता, रवि पंडित, कला शेरा का है। कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह, सह निर्देशक धन्नजय तिवारी, प्रचारक रामचन्द्र यादव, डिजाईनर प्रशांत, मार्केटिंग हेड राघवेन्द्र प्रताप सिंह हैं।

फिल्म की अपार सफलता को लेकर प्रोड्यूसर राम शर्मा (एनआरआई) ने कहा कि ‘हमार स्वाभिमान’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में बहुत कुछ नया दर्शकों को देखने के लिए है। फिल्म की कहानी और पवन सिंह की अदाकारी इसकी यूएसपी है। उस पर अंजना सिंह के साथ पवन सिंह की केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हमने इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया है, ताकि एक बेहतरीन भोजपुरी सिनेमा दर्शकों को देखने को मिले। फ़िल्म को बम्पर ओपनिंग देने के लिए सभी को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त करता हूँ। आप सभी का प्यार, आशीर्वाद हमेशा बना रहे।

राम शर्मा ने यह भी बताया कि इस फ़िल्म का ट्रेलर पोलैंड की राजधानी वारसॉ शहर में हमने लांच किया था। जल्द ही हम पोलैंड में यह फ़िल्म रिलीज करेंगें, जिससे विदेश के सिनेमाहाल में भी भोजपुरी फिल्में रिलीज होने लगे और विदेश में रह रहे लोग भी अपनी भोजपुरी भाषा की फ़िल्म सिनेमाघरों में देख सकें।

   

पवन सिंह के साथ एनआरआई राम शर्मा ने “हमार स्वाभिमान” से रचा इतिहास, विदेश के सिनेमाहाल में भी अब बजेगा भोजपुरी का डंका

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta