Dinesh Lal Yadav Nirhua Starrer Film ARMY Grand Muhurat Concluded In Mumbai Director Sujit Kumar Singh Being Prosuced by Murli Lalwani

दिनेश लाल यादव निरहुआ स्टारर निर्माता मुरली लालवानी, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की आर्मी का मुम्बई में भव्य मुहूर्त संपन्न

निरहुआ, मुरली लालवानी और सुजीत कुमार सिंह की तिकड़ी आर्मी का शुभारंभ, शूटिंग शुरू

“आज मोदी सरकार की पूरी दुनिया को खुली चेतावनी है कि जो भी भारत की ओर आंख उठाकर देखेगा, वो जीवित नही बचेगा। जब से मोदी सरकार आई है, उन्होंने अपनी आर्मी को दुश्मन को मारने की पूरी छूट दी है। अतीत में हमारे जवानों को सरकार की तरफ से आदेश नही मिलता था, मगर मोदी सरकार ने हमारी आर्मी के जवानों को पूरी छूट दी है कि बॉर्डर पर निगाह डालने वाले दुश्मनों को दौड़ा कर मारें, उनके घर मे घुसकर मारें।” यह जोश भरी बातें भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने मुम्बई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। दरअसल निरहुआ आर्मी नाम की एक फ़िल्म कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग देश के बॉर्डर पर की जाएगी।

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फ़िल्म आर्मी का भव्य मुहूर्त करके मुम्बई के तुलसी बिहार में शूटिंग शुरू की गई। मुरली लालवानी कृत इस शानदार फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जबकि लेखक मुरली लालवानी हैं। ईगल होम एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म आर्मी के मुहूर्त के साथ आज इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई। निरहुआ और ऋतु सिंह पर आज एक रोमांटिक गीत शूट किया गया, मगर यह फ़िल्म एक्शन पैक्ड होगी जिसमें बॉर्डर पर शूटिंग से लेकर हेलीकॉप्टर शॉट भी शामिल है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा बचपन से सपना था कि आर्मी में जाऊं। कोलकाता में पढ़ाई के दौरान मैंने एनसीसी में आर्मी की ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन हाइट कम होने की वजह से मेरा सेलेक्शन नही हो पाया। फिल्मो में आने के बाद भी मेरा सपना था कि आर्मी के ऊपर कोई फ़िल्म करूँ। मुझे बेहद खुशी और गर्व है कि आर्मी फ़िल्म में काम कर रहा हूँ।

निरहुआ ने आगे बताया कि फ़िल्म आर्मी में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी है। बहुत रिसर्च और बॉडी लैंग्वेज पर ध्यान देना पड़ रहा है। मेरा मानना है कि आर्मी के जवान ही रियल हीरो होते हैं। यह फ़िल्म तमाम जवानों को समर्पित है। इस फ़िल्म में हम यह बता रहे है कि हर नागरिक की जिम्मेदारी देश के लिए अपना कर्तव्य निभाने की होती है।

ऋतु सिंह ने यहां मीडिया से बताया कि इस फ़िल्म आर्मी में वह दिनेश लाल यादव की पत्नी का रोल कर रही हैं जो बड़ी जिम्मेदारी वाला रोल है।

फ़िल्म के लेखक निर्माता मुरली लालवानी ने बताया कि यह एक्शन से भरपूर एक शानदार फ़िल्म बन रही है। फ़िल्म में दिनेश लाल यादव और ऋतु सिंह की जोड़ी कमाल करने जा रही है। हम रियल लोकेशंस पर इसे शूट करेंगे और फ़िल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ साथ उन्हें एक सन्देश भी देगी।

पवन सिंह की भोजपुरिया राजा, सत्या, वांटेड, क्रेक फाईटर आदि सुपरहिट भोजपुरी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि यह देशभक्ति के जज़्बे से भरी एक फ़िल्म है और आर्मी की अहमियत को दर्शाने वाला सिनेमा है।

फ़िल्म के लेखक मुरली लालवानी हैं, जिन्होंने सधे हुए संवाद और किसी हुई पटकथा लिखा है। मधुर संगीत बनाया है संगीतकार ओम झा ने। छायांकन मनोज कुमार कर रहे हैं। प्रोजेक्ट डिज़ाइनर सन्नी शाह हैं। कार्यकारी निर्माता अरशद शेख (पप्पू) और निर्माण नियंत्रक कमल यादव हैं। फ़िल्म के पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं।

 

फिल्म के मुख्य कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ, ऋतु सिंह, जय सिंह, आदित्य शुक्ला, नीरज शर्मा, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार आदि हैं।

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta