Actress Smriti Sinha’s Latest Photos Are Increasing The Heat In Winter Season

सर्दी के मौसम में गर्मी बढ़ा रही हैं एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की लेटेस्ट फोटोज़।

भोजपुरी की सुपर हिट एक्ट्रेस, स्टार प्लस, सोनी और बिग मैजिक जैसे लीडिंग टीवी चैनल्स पर अपने हिंदी सीरियल्स aur ad films  से घर -घर मे अपनी एक बड़ी पहचान बना चुकी अदाकारा स्मृति सिन्हा ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट कराया है और यह तस्वीरें देखकर उनके फैन्स ख़ुशी से झूम रहे है।

सोशल साइट्स पर स्मृति सिन्हा की फैन फॉलोइंग की बाढ़ सी आ गई है। इस हॉट फोटो शूट से सोशल मीडिया में एक सेंसेशन बन गई हैं स्मृति सिन्हा।

सर्दी के इस मौसम में

बेहद हॉट और सिजलिंग फोटोशूट के ज़रिए स्मृति बिजलियां गिरा रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने भोजपुरी फिल्म रंगीला बाबू से डेब्यू किया था जो2012 में रिलीज हुई थी।  स्मृति सिन्हा की सुपरहिट फिल्म साजन चले ससुराल के बाद उनको कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। उन्होंने दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन सहित कई भोजपुरी स्टार के साथ काम किया है। Bidaai, Waqt batayega Kaun apna Kaun paraya, aur Surya putra karn jaise Hindi TV serials aur Bhojpuri फिल्मों के जरिए Smrity करोड़ों दिलों की धड़कन bani hain. अपने ग्लैमर और अपने नाज़ुक अंदाज़ से स्मृति सिन्हा अक्सर अपने फैन्स का दिल लूटती हुई दिखती हैं। एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने के बाद उनकी फिटनेस और उनकी हॉटनेस हर किसी को पसंद आ रही है। स्मृति  ने सोशल मीडिया पर धूम मचा कर रख दी है।

उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें उनके फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं।उनके ग्लैमरस लुक ने प्रशंसकों को अपना दिल थामने पर मजबुर कर दिया है।

फैन्स के हजारों लाइकस, कमेंट्स और सोशल मीडिया पर उनके कई स्टोरीज से यह साफ पता चल रहा है कि स्मृति के फैन्स को इनका यह बदला hua बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है।

 

उललेखनीय है कि अपने अनूठे स्टाइल, अपने गजब के मेक अप और अपने दिलनशिं लिबास की वजह से स्मृति अक्सर सुर्खियों मेे बनी रहती हैं। उन की तस्वीरों पर उनके फैन के रिएक्शन कमाल के आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लाखों यूजर स्मृति की हॉट और क्रेजी अदाओं के दीवाने बने हुए हैं… फिलहाल तो स्मृति सिन्हा की चर्चा उनके लेटेस्ट फोटो शूट की वजह से हो रही है जिसमें उनका किलर फिगर फैन्स को क्रेजी बना रहा है।

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta