Ritesh Pandey – Pravesh Lal Yadav’s Bhojpuri film Sarfarosh Starts Shooting

रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘सरफ़रोश’ की शूटिंग स्टार्ट।

भोजपुरी में भी अब लीक से हटकर फिल्में बनने लगी हैं वरना इस भाषा की अधिकतर फिल्मों में वही एक्शन, मारपीट, दस 12 गाने, बोल्ड दृश्य देखने को मिलते हैं मगर बिहार के रहने वाली महिला प्रोड्यूसर शुभा सिंह मुबारकबाद की हकदार  हैं जिन्होंने भोजपुरी में देशभक्ति के जज्बे से भरी फिल्म “सरफरोश” बनाने की हिम्मत जुटाई है उन्होंने इस फिल्म को देश के लिए समर्पित किया है.

इस भोजपुरी फिल्म की शूटिंग सोनभद्र यूपी में जोर शोर से हो रही है.  आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म की निर्माता शुभा सिंह, निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं जबकि इस फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव यामिनी सिंह ,दीपक भाटिया,नीरज शर्मा इत्यादि। नजर आयेंगे.  फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है.वंही गीतकार कवि प्यारे लाल  ,सुमित सिंह चंद्रवंशी है।

  

सरफरोश फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि इस फिल्म में देश और देशभक्ति की बातें होंगी. इस फिल्म में बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे. भोजपुरी फिल्म की ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक अलग अनुभव होगा. फिल्म की निर्माता शुभा सिंह का कहना है कि इस फिल्म का म्यूज़िक भी इसका प्लस पॉइंट होगा जिसमे कुछ अच्छे गाने सुनने और देखने को मिलेंगे.

देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है की  फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव की आवाज़ में भी एक देशभक्ति गीत सुनने को मिलेगा। ‘सरफ़रोश’ शब्द सुनते ही आपके दिल में सरफरोशी की तमन्ना जाग जाती है और देश के लिए कुछ करने की भावना पैदा होती है. इसलिए इस फिल्म को लेकर भोजपुरिया दर्शकों में अभी से उत्सुकता जगी हुई है। फिल्म की पूरी टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित है

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta