Special screening of Hindi Film Rizwan Based On The Life Of Famous Social Worker Mr. Rizwan Aditya Was Organized on 14th April 2019 at Mumbai

कहते है सोना को ही बार बार तपाया जाता है और जितना तपय जाता है उतना ही चमक आता है निश्चय ही अच्छा कार्य करने में परेशानियो का सामना करना पड़ता है लेकिन परिणाम बेहद अच्छा होता है 2015 में रिज़वान अदतिया फाउंडेसन की शुरुआत किया गया जो कि भारत के साथ कई और देशो में गरीबों के लिए उनके स्वास्थ्य ,शिक्षा पे कार्य करने वाली रिज़वान अदतिया फाउंडेशन को  वर्ल्ड रिकार्ड आफ इंडिया में अपना रिकार्ड दर्ज कराने का मौका मिला  रिकार्ड के प्रमाणपत्रो   से नवाजा गया।  फाउंडेशन की सेवाओ का  करीब   5 लाख से अधिक लोग लाभ उठा  चुके है। यह  फाउंडेशन  भारत,अफ्रीका सहित अन्य देशों में लोगो की भलाई के लिऐ काम करता है । इस मौके पर रिजवान आदितया ने कहा कि उन्हे वर्ल्ड रेकॉर्ड इंडिया के अवार्ड मिलने पर वह अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे है ।
   

फाउंडेसन के फाउंडर श्री रिज़वान अदतिया ने मीडिया को बताया कि मेरे जिंदगी में दो बार गौरव के क्षण को मैं कभी नही नही भूल पाऊंगा एक तो जब मुझे संघ प्रमुख मोहन जी भागवत द्वारा माननीय उपराष्ट्रपति जी की मैजूदगी में सम्मान मिला और उमके साथ मंच पे बिताये कुछ पल बड़े ही अच्छे लगे।आपको बताते चले रिज़वान अदतिया जी भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से भी 3 बार मुलाकात कर चुके है कि बड़े राजनीतिक चेहरो से सम्मान मिल चुका है।लेकिन आज जब रिज़वान अदतिया फाउंडेशन को इंडिया वर्ल्ड रिकार्ड से नवाजा गया तो फाउंडेशन से जुड़े लोगों का खुशी का ठिकाना नही था। अगर देखा जाय तो आज का ये पल बेहद ही अच्छा था क्योंकि फाउंडेशन ने जो एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta